प्रश्न) भाई  जी तन्त्र स्कैनिंग क्या है?
उत्तर ) तन्त्रा स्कैनिंग एक गुप्त विधि है जिसमे जब् कोइ व्यक्ति अपनी परेशानियो से घिरा श्रद्धा भाव से गुरु चरणों में उसकी परेशानियों से मुक्ति हेतु गुहार लगाता है तो श्री काल भैरव कि कृपा से अनन्त शक्तियों के माध्यम से उस व्यक्ति की उन छुपे हुये रहस्यों का  उद्घाटन होता है जो उस व्यक्ति की परेशानियों के कारण होते हैं !यह विधि तन्त्र स्कैनिंग मेरे पूर्वजों से प्राप्त गुप्त हिमालय के उत्तराखन्ड में चली आ रही पीढि दर पीढि पुश्तैनि परम्परागत तरीकों ,गुप्त  विधियों ,साधनाओ, मन्त्रों इत्यादि का एक संयुक्त रूप है जिसमे पीडित व्यक्ति की फोटो , नाम, माता -पिता का नाम, यदि भूमि-दुकान-फ़्लैट संबन्धित पीडा है तो वहां की फ़ोटो आपको मुझे भेजना होता है साथ ही तन्त्र स्कैनिंग की सहयोग राशी  Indian Rupee symbol.svg 2500 प्रति व्यक्ति ! इसमे 3 दिवस का समय व्यस्तता कारणों से देना होता है और चौथे या पाञ्चवें दिवस पूरा ब्योरा दिया जाता है जिसमें पीडा का कारण एवं उस से संबन्धित सामान्य से उपाय बताये जाते हैं!इसमें सबसे महत्वपूर्ण श्रद्धा है यदि श्रद्धा नही तो फ़ल नहीं !

प्रश्न) भाई आपसे संपर्क नहीं हो पाता कई बार  !
उत्तर ) श्री काल भैरव कृपा से मैं बहुत से कार्यों में व्यस्त रह्ता हूं तो अधिकतर उत्तर whatsapp में दे पाता हूं अन्यथा समय ले के कौल या व्यक्तिगत रूप से उप्लब्ध् हो जाता हूं!थोडा प्रयास ज्यादा करना होता है मुझ् तक पहुन्चने का किन्तु वार्ता अवश्य हो जाती है !

प्रश्न) ज्योतिष के माध्यम से कुण्डली दिखाने , परामर्श लेने की विधि व फ़ीस बतायें   ?
उत्तर ) ज्योतिष एक बहुत ही गूढ विषय है जिसमे जातक के जन्म स्थान, समय और पूर्ण दिनांक की आवशयक्ता  होती है !जो भी प्रश्न होता है उस प्रश्न से संबन्धित कुण्डली विचारी जाती है तदोपरान्त समय ले के, मिल के या फ़ोन पे या whatsapp पे प्रश्न से संबन्धित परामर्श लिया जा सकता है ! कुण्डली संबन्धित किसी भी दो प्रश्न संबन्धित परामर्श की सहयोग राशि  Indian Rupee symbol.svg 1500 प्रति कुण्डली है!

प्रश्न) क्या आप साधना भी सिखाते हैं और सीखने के लिये क्या योग्यता है ?
उत्तर ) जी मैं हर तरह् की ध्यान मार्गीय , तन्त्र मार्गीय , मन्त्र मार्गीय , भक्ति मार्गीय , कौल , अघोर, सुलेमानी साधना इत्यादि हर प्रकार की साधनाओ में मार्गदर्शन दिया जाता है और योग्यता मात्र इतनी है कि मेरी कसौटि पे खरा उतरना होगा ताकि पूर्ण श्रद्धा से साधना में सफ़लता प्राप्त हो सके !
Chat Guru Ji via WhatsApp
error: Content is protected !!